30/મિનિટ
108/મિનિટ
Nisha dii aap bahot acche hoo aapne meri bahot Help kii Nisha dii is Best astrologer aapki vajh se meri itni achhi life ban gyi hai dii thnx a lot didi thank you so much 🙏🙏🙏 har cheej ke liye Nisha di bahot achhe hai
mam call nhi lag rhi aapki. mujhe aapse baat karni hai. gulnaz
Great astrologer on this platform
Great astrologer on this platform
Her prediction is accurate....behavior also good. .she is excellent