
Expertise: Vedic, Palmistry
Experience: 5 + Years of Experience
Language: Hindi, Haryanvi
38/min
122/min
sabse best ho aap bahen. baat karke achcha laga aapse .. Best in this platform. 🙏🙏🤗💐💐💐 highly recommended..Call nahin lag raha hain bahena
bahna aapko apne is bhai ki ksm hai agar comment dekhne k baad live na aai to sacha bhai manti ho to live aana aaj abhi me wait kar raha hu
sabse best ho aap bahen. baat karke achcha laga aapse .. Best in this platform. 🙏🙏🤗💐💐💐 highly recommended..Call nahin lag raha hain bahena
bahut bahut jyada Acha
sabse best ho aap bahen. baat karke achcha laga aapse .. Best in this platform. 🙏🙏🤗💐💐💐 highly recommended..Call nahin lag raha hain bahena
sabse best ho aap bahen. baat karke achcha laga aapse .. Best in this platform. 🙏🙏🤗💐💐💐 highly recommended
sabse best ho aap bahen. baat karke achcha laga aapse .. Best in this platform. 🙏🙏🤗💐💐💐 highly recommended