40/నిమి
100/నిమి
mantra de dijiye pandit ji
आपसे बात करके ऐसा लगा कि आप सिर्फ कुंडली देखकर बातें नहीं करते, बल्कि सामने वाले की situation को समझने की कोशिश भी करते हैं। आपकी बातों में clarity और positivity दोनों महसूस होती है। आपने जिस तरह से मेरी बात सुनी और समझकर guidance दी, वह मुझे बहुत
good astrologer
Acurate prediction
best