25/நிமி
90/நிமி
awesome guidance by Acharya ji
main bahut acche Hain aur bahut positive hai unse baat karke mujhe bhi aur sab Ko Jo mam ki live mein aate Hain sab ko postive karte hain thanks AstroSage.
aapse mil kar positive vibes aari hey muje aapka aura kafi positive hey my angel
main bahut acche Hain aur bahut positive hai unse baat karke mujhe bhi aur sab Ko Jo mam ki live mein aate Hain sab ko postive karte hain thanks AstroSage.
main bahut acche Hain aur bahut positive hai unse baat karke mujhe bhi aur sab Ko Jo mam ki live mein aate Hain sab ko postive karte hain thanks AstroSage.
she was very clear to the point and very good.